बांदनवाड़ा निवासी एडवोकेट व पत्रकार डॉ.मनोज आहूजा को पत्रकारों के अग्रिम संगठन न्यू श्रमजीवी पत्रकार संघ का प्रदेश सचिव बनाए जाने पर
कस्बे वासियों ने बड़े उत्साह के साथ नागरिक अभिनंदन किया ज्ञात हो कि डॉ आहूजा के अभिनंदन में कस्बे के नागरिकों ने रामबाग हनुमानजी के मन्दिर में नागरिक अभिनंदन कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने कहा कि डॉ.मनोज आहूजा ने वकालात सहित पत्रकारिता के क्षेत्र में ऊंचाइयां स्थापित करके न केवल अपने परिवार का बल्कि अपने कस्बे का नाम देश और प्रदेश में गौरवान्वित किया है। इस अवसर पर एडवोकेट व पत्रकार डॉ.मनोज आहूजा ने कस्बे वासियों का आभार व्यक्त करते हुए आह्वान किया कि वह जनहित में अपना कार्य करना जारी रखेंगे। इस दौरान डॉक्टर आहूजा ने नववर्ष की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहां की पत्रकारिता और वकालात मेरे लिए एक जन सेवा का माध्यम है जिसके साथ में कोई समझौता नहीं कर सकता और आम जनता के हित में किए जाने वाले कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं और आगे भी इस सेवा कार्य को जारी रखूंगा । आपका सहयोग प्राप्त होता रहे ,आपका विश्वास बना रहे मैं इस सेवा कार्य को निरंतर जारी रखूंगा।

इस अवसर पर अनुराग शर्मा ने बताया कि रामबाग बालाजी महाराज के हनुमान मंदिर में श्री श्री 1008 श्री जमनादास जी महाराज की 24वीं पुण्यतिथि के अवसर पर भव्य भजन संध्या व भंडारे का आयोजन रखा गया था जिसमें कमेटी के समस्त कार्यकर्ताओं द्वारा शानदार और सुंदर आयोजन किया गया ।इस कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध रोधी संगठन के प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट डॉ.मनोज आहुजा को आमंत्रित किया गया।जिनके उपस्थित होने पर उनका मालाओं से स्वागत करते हुए राजस्थानी पगड़ी के रूप में साफा बंधवाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर प्रेमराज जागिंड,रणजीत खींची,हेमराज शर्मा,कमलेश साधू,करण माली,मुकेश शर्मा,सेठी माली,राजू माली,प्रेमराज माली, ओमप्रकाश सैन,रतन रैदास,बबूल सैन,मेहन्द सरपंच,ननंद किशोर शर्मा,प्रभू माली,रामराज,टोनू माली,हेमराज माली,साँवरलाल माली, हेमंत जाँगू,मुकेश माली, शिवराज माली,सीताराम माली,शैतान माली,घीसूलाल माली,रवि पुरोहित, राजू माली, राम जी, महादेव,लाला माली,लेखराज खातीं, मंदिर पुजारी सुरेश शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page